एयरपोर्ट से ISIS के चार आतंकवादी अरेस्ट : फ्लाइट से उतरते ही ATS ने दबोचा

एयरपोर्ट से ISIS के चार आतंकवादी अरेस्ट : फ्लाइट से उतरते ही ATS ने दबोचा

DESK : एटीएस की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुजरात एटीएस की टीम ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। एटीएस की गिरफ्त में आए चारों आतंकवादी श्रीलंका के नागरिक बताए जा रहे हैं। श्रीलंका से चारो चेन्नई के रास्ते अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट पहुंचते ही गुजरात एटीएस की टीम ने चारों को धर-दबोचा।


जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद पहुंचे चारों आतंकी पाकिस्तानी हैंडलर के मैसेज का इंतजार कर रहे थे। मैसेज मिलने के बाद इन्हें पहले से तय लोकेशन पर पहुंचना था, जहां इन्हें हथियार मिलने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही एटीएस को इसकी भनक लग गई और टीम ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। गुजरात के डीजीपी चारों की गिरफ्तारी को लेकर पूरी जानकारी देने वाले हैं।


बता दें कि आईएसआईएस मुस्लिम देशों के बाद अब भारत में भी अपना पांव पसारने की कोशिश कर रहा है। यही वजह है कि भारत में इनकी गतिविधियां तेज हो रही हैं। भारत में अबतक कई संदिग्ध और आईएसआईएस के आतंकियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। चारों आतंकियों की गिरफ्तारी को एटीएस अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है। एटीएस की टीम और अन्य सुरक्षा एजेंसियां चारों से पूछताछ कर रही है।