एयरफोर्स के काफिले पर हमले में शामिल दो आतंकियों के स्केच जारी : 20 लाख के इनाम की घोषणा

एयरफोर्स के काफिले पर हमले में शामिल दो आतंकियों के स्केच जारी : 20 लाख के इनाम की घोषणा

DESK : बीते चार मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादियों ने वायुसेना के काफिले पर हमला बोल दिया था। सुरनकोट के सवाई गांव में आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें एक जवान शहीद हो गया था जबकि कई सैनिक घायल हो गए थे। हमले में शामिल दो पाकिस्तानी आतंकवादियों का स्केच सोमवार को जारी किया गया है।


वायुसेना के काफिले पर गोली बरसाने वाले दोनों पाकिस्तानी आतंकवादियों के पर 20 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। दोनों के बारे में जानकारी देने वाले को इनाम की राशि दी जाएगी। दोनों का स्केच जारी कर आसपास के इलाकों में पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया गया है। स्केच जारी होने के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित इलाकों में सर्च ऑपरेशन भी चला रही है।


बता दें कि बीते 4 मई को वायुसेना का काफिला पुंछ के सुरनकोट के सवाई गांव से गुजर रहा था। तभी पहले से घात लगाए आतंकवादियों ने काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में पांच जवान घायल हो गए। घायल जवानों में शामिल मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले विक्की पहाड़े शहीद हो गए। उनकी हाल ही में शादी हुई थी और शादी के महज 15 दिन बाद ही उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की थी।