एयर एंबुलेंस की सेवा लेने से पहले हो जाएं सावधान! सेना जवान के साथ हुआ कुछ ऐसा कि कंपनी की खुल गई पोल

एयर एंबुलेंस की सेवा लेने से पहले हो जाएं सावधान! सेना जवान के साथ हुआ कुछ ऐसा कि कंपनी की खुल गई पोल

VAISHALI: अगर आप पटना में एयर एंबुलेंस की सेवा लेने वाले हैं तो सावधान हो जाएं। कंपनी के मनमाना का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके कारण सेना के रिटायर्ड जवान की मौत तो हुई ही, साथ ही अब कंपनी के तरफ से पैसे भी नहीं लौटाए जा रहे। मृतक सेना के बेटे का आरोप है कि कंपनी ने ना तो सेवा दी और ना ही पैसे लौटा रही है। 


मृतक रिटायर आर्मी जवान अजय तिवारी हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर के रहने वाले थे। पिता की मौत हो जाने के बाद उनके बेटे ने कंपनी की पोल खोल दी है। उन्होंने बताया कि उनके पिता अजय तिवारी को लीवर में कोई बीमारी थी। हाजीपुर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। यहां में उनकी तबियत लगातार बिगड़ती ही जा रही थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली ले जाने को कहा। इसके बाद तुरंत एयर एंबुलेंस प्रोवाइडर कंपनी से बुकिंग कराई गई। कंपनी ने तत्काल पैसा जमा कराने के लिए कहा। अजय तिवारी के परिवार वालों ने जैसे-तैसे 5 लाख 65 हजार रुपये जमा किया। इसके बाद जो हुआ उसे यकीन कर पाना आसान नहीं होगा। 


कंपनी से तय हुआ कि 25 जून को रात 9:30 बजे तक एयर एंबुलेंस दिल्ली जाएगी। लेकिन जब अजय के बेटे ने रात 8:00 बजे कॉल किया तो कंपनी ने मौसम का हवाला देते हुए एंबुलेंस की सेवा रद्द कर दी। इसी रात लगभग एक बजे अजय तिवारी ने दम तोड़ दिया। हैरानी की बात तो ये है कि इतना कुछ हो जाने के बावजूद कंपनी पैसे रिफंड नहीं कर रही। फिलहाल पटना के शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।