महिला ने पति की प्रेमिका को पीटा, कपड़े उताकर बनाया VIDEO और कर दी VIRAL

महिला ने पति की प्रेमिका को पीटा, कपड़े उताकर बनाया VIDEO और कर दी VIRAL

DESK: पत्नी पति के प्रेमिका के कारण परेशान रहती थी. दोनों के बीच गलत संबंध थे. उस प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने अपनी सहेली का सहारा लिया और प्रेमिका के ठिकाने पर पहुंच गई. प्रेमिका की जमकर पिटाई की और कमरे में ले जाकर उसका कपड़ा खुलवा दिया. इसके बाद वह धमकी देकर वीडियो बना ली. यह घटना गुजरात के अहमदाबाद की है. 

इसको भी पढ़ें: बेगूसराय में लव अफेयर में 2 युवकों की हत्या, प्रेमिका के परिजनों ने प्रसाद खाने के बहाने बुलाया था घर


वीडियो बनाकर पति को भेजा

पत्नी ने पति के प्रेमिका के कपड़े जबरन खुलवा दिया और मोबाइल से वीडियो बनाकर पति को भेज दी. वीडियो देखते ही पति के होश उड़ गए और वह दौड़ते हुए प्रेमिका के घर पहुंचा तो वहां पर पत्नी अपने सहेली के साथ मौजूद थी. गुस्से में पत्नी ने पति की भी पिटाई कर दी. 

प्रेमिका ने दर्ज कराया केस

जख्मी प्रेमिका ने प्रेमी के पत्नी और उसकी सहेली पर केस दर्ज कराया है. आरोप लगाया है कि दोनों ने शरीर पर तेजाब फेंकने की धमकी दी और पिटाई की है. बिना कपड़े के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दी है.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.


नौकरी के दौरान हो गया प्यार

प्रेमिका ने बताया  कि वह प्रेमी गिरीश उर्फ सोनू तुलसीगिरी गोस्वामी की कपड़े की दुकान में नौकरी करती थी. इस दौरान दोनों में प्यार हो गया. बीच में विवाद हुआ तो वहां पर काम छोड़ दी, लेकिन अपने मालिक के साथ वह संपर्क में रहती थी.  प्रेम प्रसंग कई सालों से चल रहा था.