अगवा छात्र अंशू को पुलिस ने किया बरामद, अपहरण करने वाला भी हुआ गिरफ्तार

अगवा छात्र अंशू को पुलिस ने किया बरामद, अपहरण करने वाला भी हुआ गिरफ्तार

SHEKHPURA: पुलिस की तत्परता से अगवा हुए छात्र को सकुशल बरामद कर लिया गया है। वही अपहरण करने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के कारे गांव से पुलिस ने 12 साल के अंशू को बरामद किया है। 


बताया जाता है कि अपराधियों ने अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैना बीघा गांव निवासी 12 वर्षीय छात्र अंशु कुमार का अपहरण कर लिया था। यह अपरहण दिनदहाड़े नगर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक से किया गया था। जहां बोलेरो सवार अपराधियों ने 12 वर्षीय छात्र अंशु का दिनदहाड़े अपहरण किया था। किसी तरह अपहरण की सूचना परिजनों को मिली। परिजन आनन-फानन में एसपी से मिलकर बच्चे की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाने पहुंचे। 


जिसके बाद एसपी ने तत्परता दिखाते हुए स्पेशल टीम का गठन किया। स्पेशल टीम ने शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र के कारे गांव में छापेमारी कर अगवा छात्र को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस जब अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने पहुंची तब ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इसके बावजूद अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लेकर पहुंची। घटना के संबंध में एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद  विशेष टीम का गठन किया गया। 


टीम ने तत्परता दिखायी और मात्र 4 घंटों के अंदर अपहृत छात्र अंशु को सकुशल बरामद कर लिया। वही एक अपहरणकर्ता को भी धर दबोचा। पुलिस अन्य अपहरणकर्ताओं की तलाश में लगी है और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। हालांकि बच्चे का अपहरण किस कारण से हुआ और कितने की फिरौती की मांग की गई। 


इन सब बातों का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छेड़खानी के मामले को लेकर अपहरण की साजिश रची गयी थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। वही अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।