आफताब ने श्रद्धा के किए 35 टुकड़े, हर रात जंगल में फेंकता था 2 अंग, जानिए.. खूनी इश्क की पूरी दास्तान

आफताब ने श्रद्धा के किए 35 टुकड़े, हर रात जंगल में फेंकता था 2 अंग, जानिए.. खूनी इश्क की पूरी दास्तान

DELHI: दिल को दहला देने वाली खबर देश की राजधानी दिल्ली से सामने आई है। यहां एक शख्स ने शादी का झांसा देकर पहले तो कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया और काफी समय तक लिव इन में रहने के बाद जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने प्रेमिका की हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली। आरोपी शख्स ने लड़की के शव के 35 टुकड़े किए और उसे दिल्ली के अगल-अलग इलाकों में फेंक दिया। आरोपी हर रात दो टुकड़ों को फिज से निकालता और उसे दो अलग जगह ले जाकर फेंक देता था। करीब पांच महीने बाद पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा करते हुए सनकी हत्यारे को धर दबोचा।


दरअसल, महाराष्ट्र के पालघर में रहने वाले 59 वर्षीय विकास मदान वाकर ने दिल्ली के महरौली थाने में बीते 8 नवंबर को अपनी बेटी के अपरण का मामला दर्ज कराया था। विकास मदान वाकर की 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा वाकर मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम किया करती थी। जहां काम करने के दौरान श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई थी। दोनों के अलग धर्म होने के बावजूद दोस्ती को प्यार में बदलते देर नहीं लगी और दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे।


श्रद्धा के परिजनों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने इस रिश्ते का विरोध किया। परिवार के दबाव के बाद श्रद्धा और उसके ब्वॉयफ्रेंड आफताब अचानक मुंबई से दिल्ली चले आए और दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र स्थित छतरपुर इलाके में रहने लगे। इस बीच परिवार के लोग बेटी श्रद्दा की हर एक्टीविटी पर नजर बनाए हुए थे। इसी बीच फेसबुक पोस्ट से परिजनों को जानकारी मिली कि श्रद्धा घूमने के लिए हिमाचल प्रदेश गई हुई है। 


कुछ महीने बाद परिजनों ने श्रद्धा से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी श्रद्धा से बात नहीं हो सकी। काफी कोशिश करने के बाद परिजनों का श्रद्धा से संपर्क नहीं हो पा रहा था। अब परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी थी। जिसके बाद श्रद्धा के परिजन दिल्ली पहुंचे और बेटी की तलाश शुरू कर दी। परिजन श्रद्धा के उस फ्लैट पर भी गए जहां दोनों एक साथ रहते थे लेकिन वहां ताला बंद था। इसके बाद परिजनों ने महरौली थाना पहुंचे और श्रद्धा के अपहरण का मामला दर्ज कराया।


थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर श्रद्धा के ब्वॉयफ्रेंड आफताब को धर दबोचा। पुलिस ने जब आफताब से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और सारी सच्चाई बयां कर दी। आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा अक्सर उसपर शादी करने का दबाव बना रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी।


हत्यारे ने श्रद्धा के शव को 32 टुकड़ों में काटा और उसे फ्रिज में रख दिया। हर रात श्रद्धा के अंग के दो टुकड़े लेकर रात 2 बजे वह घर से निकलता था और उसे दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक देता था। 18 दिनों तक आरोपी आफताब श्रद्धा के शव के टुकड़े विभिन्न इलाकों में फेंकता रहा। इस जघन्य हत्याकांड के खुलासे के बाद हर कोई हैरान है।