एडवांटेज डायलॉग: चौथा सप्ताह महिलाओं के प्रति होगा समर्पित

एडवांटेज डायलॉग:  चौथा सप्ताह महिलाओं के प्रति होगा समर्पित

PATNA: डिजिटल प्लेटफॉर्म जूम पर होने वाले एडवांटेज डायलॉग के चौथा सप्ताह महिलाओं के प्रति समर्पित होगा. इस सप्ताह के चारों वक्ता और चारों मॉडरेटर भी महिलाएं हैं. 

16 मई को 13वें एपिसोड 12 बजे से 12:45 बजे में बनारस की फेमस सिंगर डॉ सोना घोष से बात करेंगी डीडी बिहार की एंकर प्रेरण प्रताप. 14 वें एपिसोड में 4:30 से 5: 15 बजे तक में सेंटर ऑफ सोशल रिसर्च की डायरेक्टर और वीमेन पावर कनेक्ट की चेयरपर्सन दिल्ली की डॉ. रंजना कुमारी से बात एंकर दीपिका महिधरा करेंगी. 

इसके बारे में एडवांटेज ग्रुप के संस्थापक और सीईओ खुर्शीद अहमद ने बताया कि इस सप्ताह के कार्यक्रम में महिलाओं की समस्याएं के अलावे महिला सशक्तीकरण पर भी बातें होगी. 

सभी वक्ता अपने-अपने क्षेत्र की एक्सपर्ट हैं. इसलिए अच्छी-अच्छी और काम की बातें निकलकर सामने आएगी. पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर रजिस्ट्रेशन हो रहा है. सीटें कम बची है. इसलिए अपना रजिस्ट्रेशन  [email protected] पर करा ले. रजिस्ट्रेशन फ्री हैं.

उन्होंने कहा कि इस डायलॉग के आयोजन में बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (बीआईए), बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स (बीसीसी), इवेंट एंड इंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन (इमा), प्रेरणा तथा पुतुल फाउंडेशन सराहनीय सहयोग दे रहा है बिहार में डिजिटल प्लेटफार्म पर इस तरह का पहला कार्यक्रम हो रहा है. जूम एप के अलावा यह कार्यक्रम फेसबुक एवं यूट्यूब पर भी लाईव देख सकते हैं. इस डायलॉग में न सिर्फ छात्र, युवा बल्कि सारे लोग भाग ले रहे हैं. कार्यक्रम को देखने या सुनने के लिए कोई भी ईमेल  [email protected]पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कराये और इस प्रोग्राम को निशुल्क देखें.