आदित्य ठाकरे बोले- तेजस्वी से हमारी दोस्ती आगे चलती रहेगी, दोनों लंबे रेस के घोड़े है

आदित्य ठाकरे बोले- तेजस्वी से हमारी दोस्ती आगे चलती रहेगी, दोनों लंबे रेस के घोड़े है

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिवसेना-यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मीटिंग अब समाप्त हो चुकी है। आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव ने मीडिया से वो बातें शेयर की जो मीटिंग के दौरान उनके बीच हुई है। ठाकरे ने कहा कि मैं और तेजस्वी यादव लंबें रेस के घोडें हैं। हम दोनों युवा हैं और दोनों देश के विकास के लिए काम करना चाहते हैं। यही वजह है कि मैंने पटना आकर तेजस्वी यादव से मुलाकात की और एक दूसरे से अपने आइडियाज शेयर किया। आदित्य ठाकरे ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव अच्छा काम कर रहे हैं।




शिवसेना-यूबीटी के नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि तेजस्वी यादव से मेरी हमेशा बातचीत होती रहती है। नीतीश-तेजस्वी मिलकर बिहार के लिये काफी अछा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी उनसे अलग-अलग विषयों पर चर्चा हुई, जिसमें पर्यावरण, डेवेलपमेंट, इंडस्ट्री शामिल है। ठाकरे ने कहा कि सबसे अहम यही है कि अगर कोई युवा देश और अपने संविधान के लिए काम करना चाहता है तो वह एक दूसरे से बातचीत करे। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने तेजस्वी यादव को मुंबई आकर वहां का टूरिस्ट देखने को कहा है। मुझे उम्मीद है कि वे वक्त मिलने पर जरूर आएंगे।




वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी ने जो खेल खेला उसका सबक पार्टी को बिहार में मिल गया। आज मेरी आदित्य ठाकरे से मुलाकात हुई और हम दोनों लगातार देश के विकास के लिए बात करते हैं। लेकिन ये पहला मौका है जब वे पटना आए हैं और कई विषयों पर हमारी बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि हम आगे भी बातचीत करते रहेंगे।