अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे नीतीश, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे नीतीश, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

PATNA: राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पहली बार पटना पहुंचे। शनिवार की शाम वे पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट पर जेडीयू नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ता भी भारी संख्या में मौजूद रहे। किसी के हाथ में गुलदस्ता तो किसी के हाथ में माला और कोई जेडीयू का झंडा लेकर पटना एयपोर्ट पहुंचे थे। ढोल नगाड़ों के साथ लोग अपने नेता के स्वागत के लिए पहुंचे थे। नीतीश के साथ पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह भी पटना पहुंचे हैं।


नीतीश कुमार के पटना आने से पहले ही लोग एयरपोर्ट पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही पता चला की नीतीश कुमार पटना पहुंच गये हैं कार्यकर्ता उनकी एक झलक पाने के लिए बेचैन दिखे। जेडीयू कार्यकर्ताओं ने इस दौरान नीतीश से समर्थन में जमकर नारेबाजी की। नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे से पूरा इलाका गूंज उठा। नीतीश के पटना आगमन को लेकर जेडीयू कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला। कार्यकर्ता चाहते हैं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार को पीएम फेस बनाया जाए।


कार्यकर्ताओं ने कहा कि ललन सिंह ने स्वेच्छा से इस्तीफा दिया है नीतीश कुमार को फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि इससे कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा जगी है कि हमारे नये राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को आगे बढ़ाएंगे। नीतीश कुमार को सर्वसम्मति से चुना गया है। इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने से पार्टी और मजबूत होगी। कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। एनडीए में जाने की चर्चा पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो हमारे नेता की चाहत है वही हम कार्यकर्ताओं की चाहत है। पटना एयरपोर्ट पर भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे। इस कपकपाती ठंड में भी भारी संख्या में कार्यकर्ता अपने नेता का स्वागत करने के लिए पहुंचे। नीतीश के पटना आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला।