घर छोड़कर मां के साथ भागी एक्ट्रेस, बोली...पापा हम दोनों की करना चाहते हैं हत्या

घर छोड़कर मां के साथ भागी एक्ट्रेस, बोली...पापा हम दोनों की करना चाहते हैं हत्या

DESK: एक एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर गंभीर आरोप लगाया है. आरोप लगाया है कि उससे पिता उसे और मां को जान से मारने की कोशिश की है. एक्ट्रेस ने डर से मां के साथ घर छोड़कर भाग गई है. यह एक्ट्रेस एकता कपूर के बालाजी फिल्म्स द्वारा निर्मित टीवी धारावाहिकों में काम करने  वाली 19 साल की तृप्ति शंखधर है.

तृप्ति शंखधर ने हत्या के डर से वह मां के साथ यूपी के बरेली स्थित घर से भागना पड़ा है. मां-बेटी अपनी जान बचाकर खुद अपनी मर्जी से घर से भागी हैं. एक्ट्रेस के पिता ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला किया. वह दोनों को मारने का प्रयास किया, लेकिन दोनों भाग गई वह हत्या के करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. 

पिता करना चाहते हैं दूसरी शादी

तृप्ति शंखधर ने रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया है. उसमें वह कह रही है कि उसके पिता दूसरी शादी करना चाहते हैं. लेकिन मैं और मां इसका विरोध कर रहे हैं. जिसके कारण वह हमलोगों के जान के दुश्मन बन गए हैं. पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रहे है. इससे पहले भी वह कई बार और मुझ पर हमला कर चुके है. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि वह पुलिस से मदद मांगी, लेकिन उससे कोई मदद नहीं मिली. एक्ट्रेस साउठ की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. इसके अलावे वह एकता कपूर की कई सीरियल में काम कर रही है.