The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, कुछ दिन पहले ही मिली थी जान से मारने की धमकी

The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, कुछ दिन पहले ही मिली थी जान से मारने की धमकी

DESK: फिल्म "द केरला स्टोरी" को लेकर पूरे देशभर में विवाद छिड़ी हुई है। फिल्म को लेकर लगातार रोक लगाने की मांग की जा रही थी और यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था. इसी बीच  "द केरला स्टोरी" फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई भी कर रही है.


"द केरला स्टोरी" की एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट

आपको बताते चलें कि "द केरला स्टोरी" की एक्ट्रेस अदा शर्मा है जब मूवी रिलीज हुई और लोगों ने देखा तो अदा शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई इसी बीच अब अदा शर्मा का रोड एक्सीडेंट हो गया जिसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए उनके प्रति चिंतित हो गए और जानने के लिए उत्सुक हो गए कि वह अब कैसी हैं।



अदा ने अपने फैंस का आभार जताया

अदा शर्मा ने अपने ट्विटर के जरिए फैंस को बताया और कहां कि वो ठीक है उनके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था. उन्होंने चिंता जताने के लिए फैंस को आभार भी जताया. अदा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा "मैं ठीक हूं दोस्तों. मुझे बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं क्योंकि मेरा एक्सीडेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पूरी टीम ठीक हैं कुछ भी सीरियस नहीं है. कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ है. लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद. अदा के इस मैसेज के बाद उनके फैंस को काफी राहत मिली है और वह बहुत खुश हैं. बता दें पिछले कुछ दिनों में अदा शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई थी जिस वजह से उनके फैंस डर गए थे कि कहीं उनके साथ कुछ बुरा ना हो जाए. 


द केरला स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर की कमाई

आपको बताते चलें कि द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले ही हफ्ते 81 करोड़ की कमाई कर ली है, और जल्दी 100 करोड़ का रिकॉर्ड बनाने वाली है. फिल्म के स्टार काफी चर्चा में है. लीड रोल में एक्ट्रेस अदा शर्मा भी काफी सुर्खियां बटोर रही है.