एक्टर पंकज त्रिपाठी और प्रोड्यूसर कमलेश मिश्र ने एक-दूसरे को थमाया नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

एक्टर पंकज त्रिपाठी और प्रोड्यूसर कमलेश मिश्र ने एक-दूसरे को थमाया नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

PATNA: अपने प्रशंसकों के बीच सुपरस्टार की हैसियत रखने वाले दमदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी और फिल्म निर्माता ने एक दुसरे को कानूनी नोटिस दिया है. बता दें हथुआ के सिंगहा गांव के रहने वाले कमलेश मिश्र और एक्टर पंकज त्रिपाठी में फिल्म को लेकर विवाद हुआ है. आजमगढ़ फिल्म की शूटिंग 2015 में हुई थी. वही 2019 में फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हुई थी. उसके बाद 2023 में मुंबई में फिल्म का होर्डिंग लगा. जिसके बाद से ये सारा विवाद सामने आया है.


बता दे कि इस पोस्टर के जारी होने के बाद पंकज त्रिपाठी ने इसका विरोध जताया है. और कमलेश मिश्र को नोटिस दे दिया. पंकज त्रिपाठी का कहना है कि इस फिल्म के रिलीज के बारे में उन्हें पता ही नहीं है. यह शॉर्ट फिल्म है और इसके लिए उन्होंने सिर्फ तीन दिन ही शूटिंग की, लेकिन फिल्म के निर्माता ने उनके नाम पर जो पोस्टर लगाया है उससे लगता है कि कोई बड़ी फिल्म है और उनका बड़ा रोल है. 


वही अब पंकज त्रिपाठी को भी फिल्म के निर्माता की ओर से नोटिस भेजा गया है. पूरे मामले में कमलेश मिश्र का कहना है कि पंकज त्रिपाठी 2011 में आजमगढ़ की स्क्रिप्ट सुन कर बिना पैसे का शूटिंग करने आए थे. जब 2007 में वह मुंबई में एक फिल्म कर रहे थे 'परिंदे' तो उन दिनों पकंज त्रिपाठी स्ट्रगल कर रहे थे. 


फिर कमलेश मिश्र ने बताया कि फिल्म में कास्ट करने के दौरना पता चला कि वो उनके ही जिले गोपालगंज से हैं. उनके दादाजी हमारे हिंदी के प्रोफेसर रहे हैं. 'परिंदे' तो किसी कारण नहीं बनी, लेकिन मित्रता बनी रही. साल 2011 आया. उन्होंने पंकज त्रिपाठी को एक स्क्रिप्ट सुनाई. उन्हें रोल अच्छा लगा. उसमें अशरफ अली का किरदार इतना अच्छा लगा कि उन्होंने बिना एक पैसा लिए उस किरदार को करने की इच्छा जाहिर की. 


फिल्म प्रोड्यूसर ने कहा कि आपसी प्रेम व्यवहार में काम हुआ था इसलिए पंकज पर उन्होंने कोई दबाव नहीं बनाया. उनकी आवाज का सिंक साउंड यानि जो सेट पर रिकॉर्ड हुआ था फिल्म में वही रहने दिया. दिसंबर 2019 में मैंने फिल्म का सेंसर करा लिया और अभी फरवरी में मैंने उसका मालिकाना हक टैग प्रोडक्शन जिनका एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है मास्क टीवी को ट्रांसफर कर दिया.