एक्शन में सहरसा पुलिस: TOP-5 अपराधियों की लिस्ट में शामिल 50 हजार का इनामी और 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार

एक्शन में सहरसा पुलिस: TOP-5 अपराधियों की लिस्ट में शामिल 50 हजार का इनामी और 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार

SAHARSA: सहरसा पुलिस इन दिनों एक्शन में नजर आ रही है।  TOP-5 अपराधियों की लिस्ट में शामिल 50 हजार के इनामी सहित दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 50 हजार के इनामी की पहचान ललन यादव के रूप में हुई है, जो काफी समय में फरार चल रहा था। इसके अलावे पुलिस ने बीते 27 फरवरी को एक बुजुर्ग महिला से एक लाख रुपये छिनतई करने वाले कोढा गैंग के दो शातिर अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटे गये 75 हजार रुपये भी बरामद किया गया हैं। पूरे मामले पर जिले के एसपी हिमांशु ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र का रहने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश ललन यादव को पुलिस की टीम ने सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार की है। गिरफ्तार अपराधी पर हत्या, लूट, रंगदारी सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं।


पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी। वहीं बीते 27 फरवरी को सदर थाना क्षेत्र के सराही मोड़ के समीप एक बुजुर्ग महिला से एक लाख रुपये की छिनतई हुई थी। जिसका की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था पुलिस ने इस मामले में कोढा गैंग के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लूट के 75 हजार रुपये के अलावे, लूट के प्रयुक्त बाईक बरामद किया गया है। फिलहाल सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत मे भेज पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।