अभिनेत्री अमिषा पटेल चेक बाउंस मामला: रांची सिविल कोर्ट ने फिर लगाया 1000 का जुर्माना

अभिनेत्री अमिषा पटेल चेक बाउंस मामला: रांची सिविल कोर्ट ने फिर लगाया 1000 का जुर्माना

RANCHI: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिषा पटेल के चेक बाउंस से जुड़े मामले की सुनवाई आज फिर रांची के सिविल कोर्ट में हुई। कोर्ट ने एक बार फिर अमीषा पटेल पर एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया। केस की सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस अमिषा पटेल को शिकायतकर्ता के गवाह अजय कुमार का क्रांस एग्जामिन किया जाना था लेकिन एक्ट्रेस ने गवाह का क्रांस एग्जामिनेशन नहीं किया जिसके बाद कोर्ट ने अमीषा पर एक बार फिर से एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया।


 बता दें कि इससे पहले भी कोर्ट ने एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। अमिषा पटेल ने जुर्माने की राशि जमा की थी। आज इस मामले पर सुनवाई हुई और एक बार फिर एक हजार का जुर्माना अमिषा पटेल पर लगाया गया। बता दें कि फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। उनका आरोप यह है कि अमीषा ने ‘देसी मैजिक’ फिल्म बनाने के नाम पर उनसे दो करोड़ रुपये ली थी। जिसे उसने वापस नहीं किया। 


अजय ने जब पैसे मांगे तब अमीषा ने दो चेक दिया जो बाउंस हो गये। जिसके बाद अजय सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। इस मामले में एक्ट्रेस ने 17 जून को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था। इस मामले पर सुनवाई आज भी की गयी। इस दौरान कोर्ट ने अमीषा पर एक बार फिर से एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।