अवैध संबंध में पति बन रहा था रोड़ा, नेपाली प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने उतारा मौत के घाट

अवैध संबंध में पति बन रहा था रोड़ा, नेपाली प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने उतारा मौत के घाट

VAISHALI: बिहार के वैशाली जिले में कलयुगी पत्नी की करतूत सामने आई है। जिसने प्रेमी से अवैध संबंध के चक्कर में पति की हत्या करवा दी। दो बच्चों की मां की इस करतूत से हर कोई हैरान है। वैशाली पुलिस ने आज स्कूल गार्ड की हत्या का खुलासा किया है। महिला समेत चार अपराधियों को पुलिस ने दबोचा है।


घटना के बारे में बताया जाता है कि पिछले दिनों स्कूल में गार्ड की नौकरी करने वाले जीतेंद्र कुमार नामक व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस घटना की सभी बिन्दुओं की जांच में लगी थी। पुलिस ने आज इस मामला का खुलासा किया है। पुलिस की माने तो 3 अपराधियों को और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। 


गिरफ्तार महिला के संबंध में पुलिस ने बताया कि वो मृतक गार्ड की पत्नी है जो दो बच्चों की मां है। उसी ने साजिश रचकर अपने पति की हत्या करवाई है। महिला की पहचान रेखा देवी के रूप में हुई है जो स्कूल के गार्ड जीतेंद्र कुमार की पत्नी है। वैशाली एसपी ने बताया कि सिक्स लेन पुल का काम चल रहा है। यहां काम करने वाले एक नेपाली युवक से इस महिला का अवैध संबंध था। 


पति इस अवैध संबंध का बराबर विरोध किया करता था लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थी। महिला ने साजिश रचकर पति की हत्या करायी। घटना वैशाली के रुस्तमपुर थाना क्षेत्र का है जिसका खुलासा वैशाली पुलिस ने किया है। पुलिस ने महिला समेत 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा, 5 मोबाइल फोन बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।