AAP नेता के घर ED की रेड पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह .... आम आदमी पार्टी टोटल टोटल अपराधियों से ...

AAP नेता के घर ED की रेड पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह .... आम आदमी पार्टी टोटल टोटल अपराधियों से ...

BEGUSARAI : आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर सोमवार सुबह जब ईडी की टीम छापेमारी के लिए पहुंची। अमानतुल्लाह ने शुरुआत में ईडी की टीम को घर के भीतर दाखिल नहीं होने दिया,जिसे लेकर बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने आम आदमी पार्टी पर हमला किया है।


गिरिराज सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी टोटल का टोटल अपराधियों से घिरी है। मुख्यमंत्री जेल में हैं, कोई पैसा घोटाला, कोई आर्म्स घोटाला तो कोई रंगबाजी में, इसलिए कोई व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं होता है। अगर 'आप' के विधायक अमानतुल्लाह खान पर कोई आरोप है तो कोर्ट में उसका फैसला होगा। कोई व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं होता है। अगर अमानतुल्लाह खान पर कोई आरोप हैं तो कोर्ट में उसका फैसला होगा।


मालूम हो कि, दिल्ली में कथित वक्फ बोर्ड घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर पहुंचे तो हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। विधायक गेट खोलने से इनकार करते हुए जंगले के पीछे से ही अधिकारियों से बहस करते रहे। ओखला के विधायक ने दिल्ली पुलिस और ईडी अधिकारियों के सामने एक शर्त रख दी। खान ने ईडी और दिल्ली पुलिस के अफसरों से इस बात की गारंटी मांगी कि यदि उन्हें गिरफ्तार किया जाता है तो उनकी कैंसर पीड़ित सास की मौत नहीं होगी।


बताया जा रहा है कि,सोमवार सुबह-सुबह ईडी की एक टीम विधायक के घर पर पहुंची। उन्होंने गेट ना खोलते हुए पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। सुबह 8 बजे तक अमानतुल्लाह खान की अफसरों से बहस होती रही। काफी प्रयास के बाद भी जब गेट नहीं खोला गया तो घर के बाहर पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान तैनात कर दिए गए। घर के बाहर 6-7 ईडी के अधिकारी खड़े रहे। दिल्ली पुलिस की भी एक टीम घर के बाहर मौजूद रही।