आप भी बाइक की डिक्की में कैश रखते हैं, तो हो जाइये सावधान

आप भी बाइक की डिक्की में कैश रखते हैं, तो हो जाइये सावधान

SAHARSA: बाइक की डिक्की में कैश रखना सहरसा में एक युवक को भारी पड़ गया। बेखौफ बदमाशों ने बाइक की डिक्की को तोड़कर उसमें रखे एक लाख 30 हजार रुपये निकाल लिये और नौ दो ग्यारह हो गये। अब युवक अपनी इस गलती पर आंसू बहा रहा है। 


सहरसा में एक बार फिर चोरों का आतंक देखने को मिला है। जहां पूरब बाजार स्थित SBI ब्रांच से 1 लाख 30 हजार रुपये निकालकर एक युवक घर जाने के लिए निकल रहा था लेकिन इससे पहले बैंक के बाहर लगी बाइक की डिक्की में उसने सारा कैश रख दिया और गाड़ी स्टार्ट कर जाने के क्रम में उसे याद आया कि एक काम रह गया फिर वह बाइक को वहां लगाकर SBI बैंक के मैनेजर से मिलने चला गया। 


इसी दौरान बदमाश बाइक की डिक्की को तोड़ उसमे रखे सारे कैश ले भागा। जब युवक मैनेजर से मिलकर घर जाने के लिए बाइक के पास पहुंचा तो डिक्की को देख उसके पैर तले जमीन खिसक गई। डिक्की में रखा सारा पैसा चोरी हो गया। अब युवक अपनी इस गलती पर आंसू बहा रहा है। 


पीड़ित अमरेश ने बताया कि वो अपने दोस्त के साथ स्टेट बैंक गया हुआ था। कैश निकालने के बाद सारे पैसे डिक्की में रखकर वो बैंक मैनेजर से मिलने चला गया इसी क्रम में बदमाशों ने डिक्की में रखे सारे पैसे निकाल लिये। पीड़ित ने सदर थाने में शिकायत दर्ज करायी है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 


घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। बैंक के आस-पास लगे सीसीटीवी फूटेज को पुलिस खंगालने में जुटी है। सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित अमरेश ने आवेदन दिया है मामले की जांच की जा रही है।