आमिर खान की बिटिया आयरा की शादी आज: शेरवानी की जगह जिम के कपड़ों में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा

आमिर खान की बिटिया आयरा की शादी आज: शेरवानी की जगह जिम के कपड़ों में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा

DESK: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा की शादी आज उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ होने जा रही है। मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में शादी समारोह का आयोजन किया गया है। बता दें कि आयरा और नुपुर आज रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं। 


शाम में करीब 7 बजे होटल ताज के बाहर बारात पहुंची लेकिन बारातियों और दूल्हे को देख लोग भी हैरान रह गये। दरअसल नुपुर पहले आयरा के फिटनेस ट्रेनर थे। इसलिए वे शेरवानी में नहीं बल्कि जिम के कपड़ों में बारात लेकर होटल ताज पहुंचे। बाराती भी जिम के ड्रेस में नजर आए। इस दौरान सभी ने ढोल नगाड़ों पर जमकर डांस की। नुपुर जिम के कपड़ों में दौड़ते हुए जांगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे थे। उन्होंने जानबूझ कर ऐसा थीम रखा था। नुपुर को बांद्रा की सड़कों पर दौड़ते देखा गया था। 


आमिर खान की बिटिया की शादी को लेकर सुरक्षा का व्यापक प्रबंध किया गया है। मीडिया और आम लोगों की एंट्री को पूरी तरह बैन किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आज रजिस्टर्ड मैरिज के बाद 8 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग भी होगी। यह कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा। जिसके बाद मुंबई के फेमस जियो वर्ल्ड सेंटर में 13 जनवरी को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे।