आज नोएडा में सुशील मोदी के बेटे की शादी, थोड़ी देर में होगा लाइव प्रसारण, वर्चुअली शामिल होंगे मेहमान

 आज नोएडा में सुशील मोदी के बेटे की शादी, थोड़ी देर में होगा लाइव प्रसारण, वर्चुअली शामिल होंगे मेहमान

PATNA : भाजपा के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी के छोटे बेटे की शादी आज नॉएडा में हो रही है. यह शादी काफी चर्चा में है क्योंकि इसमें ज्यादातर मेहमान वर्चुअली शामिल होंगे. इसके लिए मेजबान की तरफ से उन्हें डिजिटल कार्ड देकर ऑनलाइन लिंक भी दिया गया है. इस शादी का लाइव प्रसारण थोड़ी देर में शुरू होने वाला है.


दरअसल, यह शादी बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के छोटे बेटे अक्षय और स्वाति की हो रही है. इसमें मोदी ने अपने सभी मेहमानों को ऑनलाइन आने का निवेदन किया है और आशीर्वाद वर्चुअल देने की गुजारिश की है. मोदी परिवार ने सादगी के साथ शादी करने का फैसला लिया है. लिहाजा दिन में ही सारा कार्यक्रम होगा. अक्षय की शादी सुधीर और पुष्पा घिल्डियाल की पुत्री स्वाति से होने जा रही है.  


हालांकि, नोएडा में होने वाली इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे. मोदी अपने बच्चों की शादी के लिए अक्सर सुर्खियों में रहे हैं और इस बार भी अलग अंदाज से कर रहे हैं. मोदी परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि कोरोना को देखते हुए ये फैसला लिया गया है कि शादी में सिर्फ सीमित संख्या में लोग आयें. जो वर-वधू को आशीर्वाद देना चाहते हैं वे ऑनलाइन आशीर्वाद दें.