7वीं मंजिल से कूदकर यूट्यूबर कपल ने दी जान, लिव-इन में रहते हुआ था झगड़ा

7वीं मंजिल से कूदकर यूट्यूबर कपल ने दी जान, लिव-इन में रहते हुआ था झगड़ा

DESK : लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे 25 साल के गर्वित और 22 साल की नंदिनी ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दी गयी है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना हरियाणा के बहादुरगढ़ की है। जहां बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक और युवती की मौत हो गयी। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे और यूट्यूबर थे। कुछ दिन पहले ही दोनों देहरादून से बहादुरगढ़ आए थेबिल्डिंग जहां रुहिल रेजीडेंसी सोसाइटी के फ्लैट नंबर 701 में साथ रहते थे। जहां रहकर दोनों वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे। 


13 अप्रैल की सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद दोनों की लाश जमीन पर पड़ी मिली। बताया जाता है कि जिस बिल्डिंग के नीचे कैम्पस में दोनों के शव मिले हैं, उसी बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से दोनों के छलांग लगाने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।