50 लाख के लिए किडनेप छात्र हुआ बरामद, पुलिस ने एक किडनैपर को किया अरेस्ट

50 लाख के लिए किडनेप छात्र हुआ बरामद, पुलिस ने एक किडनैपर को किया अरेस्ट

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के अहियापुर के रसुलपुर से अगवा 10 वर्षीय छात्र श्लोक कुमार सिंह को पुलिस ने सीतमढी के रुन्नीसैदपुर थाना अतरी गांव से बरामद कर लिया है। इस दौरान पुलिस टीम ने एक कीडेनर  गिरफ्तार किया है। इसने अपहरण के बाद 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग अपहर्ताओं ने की थी। अब पुलिस ने जिस मोबाइल से फिरौती की मांग की गई थी, उसे भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने अनुसार श्लोक कुमार का अपहरण दो दो सगे भाई ने मिलकर किया था। इसमें से एक की गिरफ़्तारी हो गई है। 


वहीं, अब पुलिस के तरफ से इस मामले में फरार हो चुके दूसरे भाई की बरामदगी के लिए छापेमारी चल रही है। पुलिस के अनुसार किडनेपर श्लोक कुमार सिंह को अतरी गांव में रखकर बेतिया व रक्सौल में घूमा रहा था। जिसके बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली और उसके बाद सिटी एसपी व नगर एएसपी के नेतृत्व ने तैयार टीम ने छापेमारी कर सफलता पाई। इसके बाद अब बाइक पर रुपये भरा बैग लेकर एएसपी बच्चे के पिता के साथ जगह-जगह खाक छान रहे थे। तीन दिनों बाद पुलिस को यह सफलता मिली है।


आपको बताते चलें कि, सोमवार को स्कूल से लौटते वक्त बस से उतरते के बाद घर के निकट से बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा छात्र को अगवा कर लिया गया था। अहियापुर के भीखनपुर इलाके से सोमवार की दोपहर अपहृत तीसरी कक्षा के छात्र श्लोक कुमार का दूसरे दिन कोई सुराग नहीं मिल पाया था। पुलिस इस अपहरण कांड को लेकर काफी तनाव में थी। परिजन भी काफी परेशान थे। उनका रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पुछताछ कर रही है।