5 लड़कों ने होटल में किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बड़ा खुलासा, वारदात में 2 रिश्तेदार शामिल

5 लड़कों ने होटल में किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बड़ा खुलासा, वारदात में 2 रिश्तेदार शामिल

DESK : गैंगरेप की एक ऐसी वारदात सामने आई है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. 5 लड़कों ने मिलकर होटल के बंद कमरे में गैंगरेप की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने इसका अश्लील वीडियो भी बनाया. सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ. इस बड़ी वारदात में पीड़िता के 2 रिश्तेदार भी शामिल  हैं. पुलिस मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 


पीड़िता ने बताया कि उसके र‍िश्तेदारों और र‍िश्तेदारों के दोस्तों के द्वारा न स‍िर्फ गैंगरेप किया गया बल्क‍ि अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. वारदात अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके की है. मिली जानकारी के मुताबिक उसके जेठ के द्वारा एक रिश्तेदार को उसका मोबाइल नंबर द‍िया गया था. एक दिन वह गोपालगढ़ काम के लिए आई हुई थी तो रिश्तेदार ने उसे देख लिया. उसके बाद पूछा कि वह कहां जा रही है तब उसने बताया कि मायके जा रही हूं. तब पीड़िता को उसने कहा कि वह बाइक से उधर की तरफ ही जा रहा है, उसे वहां छोड़ देगा. लेकिन वह बदमाश एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया और किसी को भी इसके बारे में नहीं बताने की धमकी दी. 


उस रिश्तेदार ने उसका नंबर एक अन्य र‍िश्तेदार आरिफ को द‍िया. आरिफ उस महिला को फोन कर बुलाया और धमकी दी कि नहीं आने पर रिश्तेदार की बात सभी लोगों को बता कर बदनाम कर देगा. इससे पीड़िता डर गई और उसके साथ चली गई. आरोपी उसे अलवर में जेल के चौराहे के पास ले गया और अपने कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 


बदनाम करने की धमकी देकर आरोपी आरिफ ने कई बार महिला के साथ कुकर्म किया. उसने एक दिन महिला को होटल में बुलाया. वहां पांच व्यक्ति पहले से ही बैठे हुए थे. उसे ठंडाई में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसका अश्लील वीडियो बना ल‍िया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महिला ने इस घटना की पुलिस में शिकायत की. लक्ष्मणगढ़ थाने के दारोगा सुंदर शेखर के मुताबिक पति, जेठ, रिश्तेदार और उसके दोस्तों पर दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.