3 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रस्मों के साथ आमिर खान की बिटिया की शादी, इरा खान ने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शेयर की तस्वीर

3 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रस्मों के साथ आमिर खान की बिटिया की शादी, इरा खान ने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शेयर की तस्वीर

DESK: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बिटिया इरा खान बहुत जल्द दुल्हन बनने वाली हैं। अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से साथ इरा खान 3 जनवरी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। शादी के एक सप्ताह बाद 10 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगा। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे और बड़ी हस्तियां शामिल होंगे। 


शादी से पहले इरा ने नुपुर के साथ ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो तेजी से अब वायरल हो रही है। वायरल फोटो में इरा खान अपने बॉयफेंड नुपुर शिखरे के साथ गार्डन में बैठी नजर आईं। इरा जहां ब्लैक स्वेटर और ब्राउन जैकेट में दिख रही है तो वही नुपुर ब्लैक लेदर जैकेट में नजर आ रहे हैं। बता दें कि दोनों की सगाई इटली में हुई थी लेकिन अब शादी मुंबई में महाराष्ट्रीयन रस्मों के साथ होने जा रही है। 


बता दें कि इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। आइरा और नुपूर दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे अब फाइनली दोनों शादी के बंधनों में बंधने जा रहे हैं। अब दोनों की शादी 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ महाराष्ट्रीयन रस्मों से होने जा रही है। इस शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट तक सामने आ चुकी है। आमिर खान की बेटी की शादी में सलमान खान, शाहरूख खान, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख, करीना कपूर, जूही चावला, शामिल होंगे। इरा की खास दोस्त मिथिला पालकर भी शादी में दिखेंगी।