25 मार्च से गायब युवक का अब तक नहीं चला पता, गुस्साएं लोगों ने थाने का किया घेराव

25 मार्च से गायब युवक का अब तक नहीं चला पता, गुस्साएं लोगों ने थाने का किया घेराव

BEGUSARAI: बेगूसराय में लापता युवक की अबतक बरामदगी नहीं होने से गुस्साएं लोगों ने तेघरा थाने का घेराव कर दिया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। बताया जाता है कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा नगर परिषद के वार्ड 16 निवासी लखविंदर पासवान 25 मार्च की शाम से अचानक गायब हो गया। देर रात तक जब लखविंदर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने विभिन्न जगहों पर उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल सका।


जिसकी शिकायत परिजनों ने तेघड़ा थाना में आवेदन देकर की और तीन लोगों को नामजद बनाया। परिजनों ने आवेदन में तीन लोगों के द्वारा लखविंदर पासवान को साथ ले जाने का आरोप लगाया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई में लापरवाही कर रही है। इसी बात को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा है। 


आज सैकड़ों महिलाओं और पुरुषों ने तेघड़ा थाने का घेराव कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। ग्रामीणों ने लापता लखविंदर को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग की। तेघड़ा थाने की पुलिस ने लोगों को शांत कराने की पुरी कोशिश की। पुलिस ने कहा कि जल्द ही लखविंदर को बरामद किया जाएगा। पुलिस दिन रात छापेमारी कर रही है और युवक की खोजबीन कर रही है। 


जल्द ही उसे ढूंढ पाने मेंं सफलता मिलेगी। पुलिस के लाख समझाने के बावजूद लोग पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं थे। सैकड़ो की संख्या में भीड़ थाने के अंदर भी प्रवेश कर गई और लोग हंगामा करने लगे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत कराया। बता दें कि लखविंदर पासवान के लापता होने के बाद परिजन काफी परेशान है। किसी अनहोनी की आशंका से परेशान परिजनों के साथ साथ ग्रामीणों ने आज थाने का ही घेराव कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। फिलहाल पुलिस लापता लखविंदर की तलाश में जुटी है।