22 दारोगा और 26 ASI की नई पोस्टिंग, विभिन्न थानों में तैनात 15 सब-इंस्पेक्टर और 4 जमादार भेजे गए पुलिस लाइन

22 दारोगा और 26 ASI की नई पोस्टिंग, विभिन्न थानों में तैनात 15 सब-इंस्पेक्टर और 4 जमादार भेजे गए पुलिस लाइन

ARA :  इस वक्त एक ताजा खबर सामने आ रही है. पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया गया है. पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे कई पुलिस अफसरों को जिले के विभिन्न थानों में नई पोस्टिंग की गई है. बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए गृह जिले में तैनात 15 दारोगा और 4 जमादार को एसपी ने पुलिस लाइन भेजा है. पुलिस अफसरों के फेरबदल की पूरी लिस्ट इस खबर में नीचे दी हुई है. जिसे आप देख सकते हैं कि किस अफसर को कहां पदस्थापित किया गया है.


भोजपुर पुलिस के नए एसपी हर किशोर राय ने जिला पुलिस बल में बड़ा फेरबदल किया है. उन्होंने पदस्थापन की प्रतीक्षा कर रहे और अन्य थानों में अपनी सेवा दे रहे कई अफसरों को अलग-अलग थानों में पदस्थापित किया है. भोजपुर जिला पुलिस कार्यालय की ओर से जारी अधिकारियों के पदस्थापन की सूची के मुताबिक २२ दारोगा और 26 एएसआई को जिले के विभिन्न थानों में तैनात किया गया है.


तेज तर्रार आईपीएस हर किशोर राय ने फर्स्ट बिहार झारखंड को जानकारी दी कि बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस टीम की नई तैनाती की गई है. चुनाव में लॉ एंड एंड आर्डर की स्थिति बनाये रखने के लिए अनुभवियों को पोस्टेड किया गया है. इसके अलावा वैसे पुलिस अफसर जो रिटायर्ड होने वाले हैं. जिनका सेवाकाल 6 महीने ही बचा है और वह भोजपुर जिले के ही रहने वाले हैं. गृह जिले में पोस्टेड रहने के कारण उन्हें चुनाव से अलग रखा गया है. ऐसे 15 दारोगा और 3 जमादार को पुलिस लाइन में भेजा गया है.