20 करोड़ लूट मामले के मास्टरमाइंड प्रिंस को वैशाली पुलिस ने दबोचा, देहरादून पुलिस ने रखा था दो लाख का ईनाम

20 करोड़ लूट मामले के मास्टरमाइंड प्रिंस को वैशाली पुलिस ने दबोचा, देहरादून पुलिस ने रखा था दो लाख का ईनाम

VAISHALI: उत्तराखंड के देहरादून में 9 नवंबर को लूट की बड़ी घटना हुई थी। अपराधियों ने रिलायंस ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया था। 20 करोड़ रुपये के सोने और हीरे के आभूषण लूट लिया था। इस लूटकांड का मास्टर माइंड बिहार के वैशाली का रहने वाला प्रिंस कुमार है। 


जिसे वैशाली पुलिस ने बिदुपुर थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गोवर्धन गांव से गिरफ्तार किया है। वैशाली पुलिस ने प्रिंस की गिरफ्तारी की सूचना देहरादून पुलिस को दी है। इस मामले में पुलिस को चकमा देकर प्रिंस फरार चल रहा था। 


बता दें कि इस लूटकांड में वैशाली के दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए देहरादून पुलिस ने दो-दो लाख रुपए इनाम की घोषणा कर रखी थी। इस घटना में शामिल अपराधियों का कनेक्शन वैशाली से जुड़ा हुआ था।


16 नवंबर को दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। देहरादून पुलिस ने वैशाली पुलिस की मदद से वैशाली के अलग-अलग जगहों में छापेमारी कर दो अपराधी विशाल कुमार और अमित कुमार को गिरफ्तार किया था। 


जबकि इस घटना का मास्टरमाइंड प्रिंस कुमार और उसका सहयोगी विक्रम कुशवाहा फरार चल रहा था। विक्रम कुशवाहा को भी 9 दिसंबर को देहरादून पुलिस ने धड़ दबोचा था लेकिन घटना का मास्टरमाइंड प्रिंस कुमार अब भी फरार चल रहा था।


जिसे आज वैशाली पुलिस ने पकड़ लिया है। प्रिंस की गिरफ्तारी की सूचना देहरादून पुलिस को दी गयी है। वैशाली पुलिस को अब देहरादून पुलिस का इंतजार है। जिसके बाद गिरफ्तार अपराधी प्रिंस को देहरादून पुलिस के हवाले किया जाएगा।