2 मिनट में लालू के लाल ने समझा दिया, मुरेठा बांधकर कर पुलिस वालों की लगा दी क्लास

2 मिनट में लालू के लाल ने समझा दिया, मुरेठा बांधकर कर पुलिस वालों की लगा दी क्लास

PATNA : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों जनविश्वास यात्रा रैली में काफी एक्टिव हैं। उनके इस अंदाज पर समर्थकों का जोश बढ़ गया है। लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के बीच एक बार फिर से छा गए।


दरअसल, राजधानी पटना के मरीन ड्राइव पर देर रात 1 बजे के करीब तेजप्रताप यादव के साथ जा रहे कुछ समर्थकों की गाड़ी बिहार पुलिस द्वारा रोक दी गई। जिसके बाद उनके समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। फिर क्या था तेजप्रताप यादव पूरे फॉर्म में आ गए और पुलिस वालों के नजदीक पहुंच गए। तेजप्रताप यादव ने पुलिस के पास पहुंचकर कहा कि क्यों रोक रहे हैं गाड़ी। इसपर पुलिस वालों ने कहा कि ऊपर से आदेश है। फिर तेजप्रताप यादव ने कहा कि आपलोग खुद नियम का पालन कर रहे हैं। आपलोगों की टोपी कहां है। आपलोग खुद टोपी लगाए नहीं हैं। इसके बाद पुलिसकर्मी सकपका गए। इधर उधर जाने लगे।


वहीं, इसके कुछ देर बाद ही तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि आज रात्री 1 बजे मरीन ड्राइव के पास भाजपा RSS के एजेंटो द्वारा आम जनता को गाड़ी को रोका और परेशान किया जा रहा है और बोलने पर कहते हैं की ऊपर से आदेश है। तेजप्रताप तुरंत वहां पहुंचे और पुलिसकर्मियों को हड़का दिया। उन्होंने नाकाबंदी हटवाई और आरजेडी समर्थकों को बिना रुकावट के आगे जाने के लिए कहा।


बता दें कि, पटना के गांधी मैदान में रविवार को जन विश्वास महारैली आयोजित की है। आरजेडी, कांग्रेस और वाम दलों के नेता इस रैली को संबोधित करेंगे। शनिवार दोपहर से ही विभिन्न दलों के समर्थकों का पटना आना शुरू हो गया था। आरजेडी की ओर से पार्टी कार्यालय और अन्य नेताओं के आवास पर लोगों के ठहरने की व्यवस्था की। रात में लालू यादव, तेजस्वी यादव समेत परिवार के अन्य लोगों ने घूम-घूमकर तैयारियों का जायजा लिया।