‘रक्षा बंधन’ के ट्रेलर से पहले अक्षय ने ऑनस्क्रीन बहनों के साथ साझा किया नया पोस्टर

‘रक्षा बंधन’ के ट्रेलर से पहले  अक्षय ने ऑनस्क्रीन बहनों के साथ साझा किया नया पोस्टर

DESK: अभिनेता अक्षय कुमार एक नई फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, पारिवारिक नाटक का शीर्षक रक्षा बंधन है और इसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मख्य भूमिका में हैं।फिल्म का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर लॉन्च से पहले, अक्षय कुमार ने एक और नया पोस्टर साझा किया, जिसमें वे ऑनस्क्रीन बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।


नए पोस्टर में अक्षय को अपनी बहनों के साथ स्कूटर की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर को साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "एक साथ एक दूसरे के रहस्यों, खुशी और दिलों को जानना है। एक साथ जीवन है और परिवार के बिना जीवन क्या है। आओ इस खूबसूरत परिवार में शामिल हों। फिल्म की रिलीज ठीक उसी दिन है जब पूरे भारत में रक्षा बंधन मनाया जाएगा।


इस अवसर की तरह, फिल्म भी भाइयों और बहनों के बीच साझा किए गए दिल को छू लेने वाले बंधन में ढ़ल जाएगी। भूमि और अक्षय के अलावा फिल्म के मुख्य कलाकारों में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत शामिल हैं। इससे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म को 'प्यार, खुशी, परिवार और उन्हें बांधने वाले अटूट बंधन की कहानी' के रूप में वर्णित किया था। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, रक्षा बंधन 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।