YouTuber मनीष कश्यप की मां ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, उदयनिधि स्टालिन पर NSA लगाने की मांग

YouTuber मनीष कश्यप की मां ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, उदयनिधि स्टालिन पर NSA लगाने की मांग

BETTIAH: तमिलनाडु में हिंसा के कथित वीडियो वायरल करने के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप की मां ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर बड़ी मांग कर दी है। मनीष कश्यप की मां ने राष्ट्रपति से तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन के मंत्री बेटे उदयनिधि पर NSA लगाने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान के कारण पूरे देश में टकराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। ऐसे में उदयनिधि के ऊपर NSA लगाकार सख्त से सख्त सजा दी जाए।


फेक वीडियो वायरल करने के मामले में पटना के बेउर जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप की मां मधु देवी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर तमिलनाडु सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन पर NSA लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि उनके बेटे मनीष कश्यप ने बिहार के मजदूरों की आवाज को उठाने का काम किया था लेकिन उसके वीडियो को फर्जी बताकर तमिलनाडु के अलग अलग जगहों पर 6 फर्जी केस कर बिहार सरकार और तमिलनाडु सरकार की मिलीभगत से उसके ऊपर NSA लगाया गया।


उन्होंने कहा है कि अगर उनके बेटे मनीष कश्यप की वजह से दो राज्यों के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न हुई है तो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के मंत्री बेटे उदयनिधि स्टालिन के बयान से पूरे देश में टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। ऐसे में उसके ऊपर NSA लगाकर जेल क्यों नहीं भेजा जा रहा है। अगर देश का संविधान सबके लिए बराबर है तो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे के ऊपर भी NSA लगाया जाए।


बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ कथित हिंसा का वीडियो वायरल किया था। बिहार और तमिलनाडु सरकार ने जांच के बाद वीडियो को फर्जी बताया था। फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में बिहार पुलिस और और तमिलनाडु की पुलिस ने मनीष कश्यप के खिलाफ मामले दर्ज किए। इतना ही नहीं तमिलनाडु सरकार ने मनीष कश्यप के खिलाफ NSA भी लगाया था। फिलहाल मनीष पटना के बेउर जेल में बंद है।