नालंदा पुलिस के जवान ने दी थी योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी, अब हो गया अरेस्ट

नालंदा पुलिस के जवान ने दी थी योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी, अब हो गया अरेस्ट

PATNA : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने के मामले में आरोपी नालंदा पुलिस के जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने वाला पुलिस का जवान यूपी के गाजीपुर जिले का रहने वाला है। गाजीपुर जिले के दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रकसदा गांव के रहने वाले तनवीर की पोस्टिंग फिलहाल राजगीर मैं है।


तनवीर गाजीपुर का रहने वाला है लेकिन वह बिहार पुलिस में नौकरी कर रहा है। राजगीर थाना इलाके के फॉरेस्ट गेस्ट हाउस में फिलहाल उसकी पोस्टिंग है। 24 अप्रैल को तनवीर ने अपने फेसबुक वॉल पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की बात लिखी थी। इस मामले में यूपी के दिलदार नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई थी जिसके बाद यूपी से आई पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया। यूपी पुलिस आरोपी जवान तनवीर को अपने साथ ले गई है। 


अब बता दे कि उत्तर प्रदेश के दिलदार नगर थाने में विशाल पांडे धनंजय सूर्यवंशी समेत अन्य लोगों ने तनवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद यूपी पुलिस जांच में जुट गई थी। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि धमकी देने वाला तनवीर फिलहाल नालंदा में पोस्टेड है जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई है।