बिहार के रहने वाले शख्स को प्रेमिका ने दिखा धोखा, गुस्से में उसने 2 बिहारी समेत 9 का किया मर्डर

बिहार के रहने वाले शख्स को प्रेमिका ने दिखा धोखा, गुस्से में उसने 2 बिहारी समेत 9 का किया मर्डर

DESK:  बिहार के रहने वाले शख्स ने तेलंगाना के वारंगल में 9 लोगों की हत्या इसलिए कर दी थी कि उसकी प्रेमिका ने उसको धोखा दे दिया था. धोखा देने के बाद वह दो बिहारी युवकों से बात करती थी. यह बात पुराने प्रेमी को हजम नहीं हो रहा था. जिसके बाद उसने खूनी खेल खेला.

बिहार के रहने वाले आरोपी संजय कुमार झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद ही इसका खुलासा हुआ है. वारंगल के सीपी वी. रविंदर ने बताया कि अवैध संबंध के कारण दो महिलाओं और एक 3 साल के बच्चे सहित 9 लोगों की हत्या कर दी गई है. संजय ने तीन लोगों की मदद से  9 लोगों की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद सभी शवों को कोल्ड स्टोर के कुएं में फेंक दिया था. 

प्रेमिका ने दिया था धोखा

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल के परिवार के रहने वाली एक महिला के साथ संजय कुमार झा का अवैध संबंध था. लेकिन प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया और बिहार के रहने वाले श्रीराम कुमार और श्याम के सात उसका प्रेम प्रसंग चलने लागा. लेकिन यह बात संजय को नागवार गुजरी. उसने प्रेमिका के पिता के जन्मदिन पार्टी में सभी को खाने में जहर दे दिया. बता दें कि एक साथ 9 शव मिलने के बाद आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण सुसाइड की बातें सामने आई थी, लेकिन पुलिस ने इसका खुलासा कर दिया.