वाह रे शराबबंदी ! हाथ में लीकर की बोतल ... स्टेज पर लड़की, पंचायत सचिव के पति के अनोखे अंदाज का वीडियो हुआ वायरल

वाह रे शराबबंदी ! हाथ में लीकर की बोतल ... स्टेज पर लड़की, पंचायत सचिव के पति के अनोखे अंदाज का वीडियो हुआ वायरल

SAMSTIPUR : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर शराब पीना या इससे जुड़ा किसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैरकानूनी माना गया है। इसको लेकर कठोर सजा का भी प्रावधान भी है। लेकिन, इसके बाबजूद इस कानून की हालत क्या है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला समस्तीपुर से जुड़ा हुआ है। जहां पंचायत समिति सदस्य के पति का अलग ही रूप देखने को मिला। इसने हाथ में शराब की बोतल पकड़ बार बालयों के साथ जमकर ठुमके लगाए हैं। 


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसी  वीडियो देखने से यह भी पता चल रहा है कि बिहार में आसानी से शराब उपलब्ध है तभी शायद लोगों तक पहुंच जा रही ह। इसी वीडियो में दिखने वाले व्यक्ति के बारे में कहा जा रहा है कि ये मोरवा प्रखंड अंतर्गत हरपुर भिंडी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के पति नवीन शाह हैं। वह अमिताभ बच्चन पर बनाए गए गीत "नशा शराब में होती तो नाचती बोतल" पर बार बाला के संग डांस कर रहे हैं।  हाथ में शराब की बोतल भी है। यह  वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। हालांकि, फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो के सटीकता की पुष्टि नहीं करता है। 


वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताया जाता है कि पंचायत समिति सदस्य के पति नवीन शाह ने विश्वकर्मा पूजा के मौके पर अपने दरवाजे के पास ही डांस का आयोजन करवाया था। तभी आसपास के लोग भी जुटे थे और इसी कार्यक्रम में नवीन शाह ने शराब की बोतल हाथ में लेते हुए डांस किया। जहाँ  स्टेज पर लड़की भी नाचती रही। इसी दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


उधर, वायरल वीडियो के संबंध में जब ताजपुर थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक उन्हें वायरल वीडियो नहीं मिला है. इस मामले में कहीं से कोई शिकायत भी नहीं आई है। इस वायरल वीडियो आने के बाद उसकी जांच कराई जाएगी। इस सत्यापन के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।


वहीं, वायरल वीडियो सामने आने पर इसकी जांच करते हुए आरोपी पंचायत समिति पति नवीन साह को गिरफ्तार कर लिया गया है।इसकी पुष्टि करते हुए सदर डीएसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच में मामला सही पाए जाने पर को गिरफ्तार कर लिया गया है।