वाह रे बिहार पुलिस ! भोजपुरी गानों पर जमकर लगाए ठुमके, सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

वाह रे बिहार पुलिस !  भोजपुरी गानों पर जमकर लगाए ठुमके, सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

MOTIHARI : बिहार में सुशासन की सरकार है और इसमें यह कहा जाता है कि हम न तो कुछ गलत करते हैं कि और न ही गलत करने को माफ़ करते हैं। लेकिन, इसके बाबजूद इस सरकार में पुलिस महकमे पर सवाल उठता रहता है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मोतिहारी से निकल कर सामने आया है। यहां सुशासन बाबू की पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


दरअसल, सुशासन की सरकार में पुलिस की मस्ती का एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां नर्तकी के सामने सुशासन सरकार की पुलिस अपनी मस्ती कर रही है। मस्ती में पुलिस के जवान आर्केस्ट्रा वालों के साथ नाचते दिख रहे। इस वायरल वीडियो के बाद कई सवाल सोशल मीडिया पर उठाया जा रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है। 


जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि, वायरल हो रही यह तस्वीर ढाका थाना  के ढाका बाजार की ही है। जहां पिछले दिनों अनंत चतुर्दशी को लेकर कावरियों के सेवा में शिविर लगाया गया था। जहां पैदल जा रहे कावरियों की सेवा भी की जा रही थी और उनके मनोरंजन के लिए ओर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था । र इस कार्यक्रम में सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस वालों को तैनात किया गया था  ताकि कोई हंगामा न हो। लेकिन, इस ओर्केस्ट्रा में भोजपुरी गीतों पर नर्तकी को ठुमके लगाता देख सुरक्षा में तैनात एक पुलिस कर्मी को जोश आ गया और भीड़ के साथ वो भी नर्तकी के सामने जमकर ठुमके लगाने लगा।