'वोट के लिए पिताजी का संस्कार भूल गए उद्धव ठाकरे ...', बोले गिरिराज सिंह ... मुस्लिम वोट के लिए बाला साहेब की कमाई मिट्टी में मिलाई

'वोट के लिए पिताजी का संस्कार भूल गए उद्धव ठाकरे ...', बोले गिरिराज सिंह ... मुस्लिम वोट के लिए बाला साहेब की कमाई मिट्टी में मिलाई

BEGUSARAI : विधानसभा चुनावों से पहले पुणे में एक रैली में शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे ने गृह मंत्री अमित शाह पर तीखा हमला किया। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री कहा कि अमित शाह अहमद शाह अब्दाली के राजनीतिक वंशज हैं और आज से मैं अमित शाह को अब्दाली ही बोलूंगा। इसके बाद अब इस मामले में भारत सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने जोरदार हमला बोला है। 


गिरिराज सिंह ने कहा कि जो अहमद बन गया हो या जो चोर हो गया हो उसे हर कोई चोर ही नजर आते हैं। वोट के खातिर अपने पिताजी का संस्कार जो भूल गया हो उनके बारे में क्या ही कहा जा सकता है। वह तो खुद अपनी पहचान अहमद के रूप बता रहे हैं। मुसलमान को वोट के लिए बाला साहेब ठाकरे के पूरी जिंदगी की कमाई मिट्टी में मिला दिया है। 


वहीं, राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि आज अयोध्या में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन इस पर विपक्ष बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं। क्योंकि, इसका जो आरोपी है वह मुस्लिम है। इसलिए राहुल गांधी की जुबान बंद है। अखिलेश यादव का जुबान बंद, लालू यादव का जुबान बंद है। तेजस्वी यादव का जुबान बंद है। यह सारे टुकड़े-टुकड़े गैंग का जुबान बंद है। 


गिरिराज सिंह ने कहा कि जब भारत के सनातन पर चोट करना होता तो यह सब एकजुट होकर सनातन को तोड़ने में लग जाते हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वह किंगजॉन के भूमिका में रहती हैं। इसके अलावा उन्होंने दूसरी ओर खुले में मीट बेचने पर भी रोक लगाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है।