‘विलेन रिटर्न्स’ की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे, फैन्स को करना होगा और इंतज़ार

‘विलेन रिटर्न्स’ की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे, फैन्स को करना होगा और इंतज़ार

DESK: सुपरहिट फिल्म एक विलेन को मिली सफलता को देखते हुए उस फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी के द्वारा इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का सीक्वल लेकर आया जा रहा. बता दे, इस फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. विलेन रिटर्न्स’ फिल्म की रिलीज़ डेट का उनके फैंस के द्वारा काफी बेसब्री से इन्तेजार किया जा रहा था. लेकिन अब फैन्स को इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा. मिली खबर के अनुसार डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म विलेन रिटर्न्स की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. यह एक्शन थ्रिलर फिल्म अब 29 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी वही इससे पहले इस 8 जुलाई को रिलीज़ किया जाना था.


अगर हम फिल्म में काम करने वाले कलाकारों की बात करते है तो, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया इस फिल्म के लीड रोले में नजर आने वाले है. इस फिल्म के निर्माण के पीछे एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और और भूषण कुमार की टी-सीरीज है. अगर रिपोर्ट्स की माने तो उससे पता चलता है की जॉन अब्राहम के द्वारा इस फिल्म के लिए मोटी फीस ली गयी है जो की पठान के फीस  से ज्यादा मानी जा रही .


मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन’ 2014 के साल की बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मों से एक थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख अहम रोल में नजर आये थे , जो की एक साइको किलर का किरदार था. वहीं सिद्धार्थ और श्रद्धा ने भी इस फिल्म में अपने रोल के साथ न्याय किया था. इस फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा और ये गाने सुपरहिट हो रहे है. देशभर में इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन अपने नाम किया था.