विधानमंडल का मानसून सत्र, CM नीतीश ज्ञान भवन पहुंचे.. थर्मल स्क्रीनिंग के बाद हो रही एंट्री

विधानमंडल का मानसून सत्र, CM नीतीश ज्ञान भवन पहुंचे.. थर्मल स्क्रीनिंग के बाद हो रही एंट्री

PATNA : विधानमंडल के मानसून सत्र की बैठक में शामिल होने के लिए विधायकों, विधान पार्षदों, मंत्रियों और दोनों सदनों के कर्मियों का ज्ञान भवन पहुंचना शुरू हो गया है। बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ज्ञान भवन पहुंच गए हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुख्यमंत्री ज्ञान भवन पहुंचे हैं। उनका सुरक्षा घेरा भी दूर से बनाया गया है। ऐसा पहली बार हुआ है कि सत्र के पहले दिन पहुंचने पर मुख्यमंत्री का स्वागत बुके देकर नहीं किया गया। सोशल डिस्टेंसिंग के तहत इन सब गतिविधियों पर रोक है। मुख्यमंत्री ने ज्ञान की सीढ़ियां चढ़ते हुए हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया है।



ज्ञान भवन में विधानमंडल का मानसून सत्र आयोजित है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए यहां थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही किसी भी शख्स को अंदर जाने दिया जा रहा है। ज्ञान भवन के मुख्य एंट्रेंस पर विधानसभा के मार्शल और जिला प्रशासन के मजिस्ट्रेट के अलावे अन्य सुरक्षा बल तैनात है। एक-एक कर गाड़ियों की एंट्री कराई जा रही है। 



एक विधायक के आने के बाद दूसरे विधायक की एंट्री थोड़ा रुक कर कराई जा रही है संक्रमण ना पहले इस लिहाज से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं हर शख्स मास्क लगाकर ज्ञान भवन पहुंचा है हैंड सैनिटाइजर से लेकर अन्य तरह के इंतजाम भी किए गए हैं 11 बजे सदन की बैठक शुरू होगी।