पति ने फोन पर दोस्त को एक-दो बार पत्नी से कराया बात, उसी की औरत से प्यार करने लगा दोस्त, जबरदस्ती शादी करने घर पहुंचा

पति ने फोन पर दोस्त को एक-दो बार पत्नी से कराया बात, उसी की औरत से प्यार करने लगा दोस्त, जबरदस्ती शादी करने घर पहुंचा

VAISHALI : दोस्‍त को पत्‍नी से फोन पर बात कराना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया है. दोस्ती के रिश्ते को खत्म उसका फ्रेंड उसी की पत्नी से शादी रचाना चाहता है. उसकी इतनी हिम्मत हुई कि दोस्त की पत्नी से जबरदस्ती शादी रचाने के लिए वह उसके घर आ धमका. उसने ये भी कहा कि तुम मुझसे शादी करो या फिर मैं तुम्हारे पति को जान से मार दूंगा. खलनायक दोस्त की कहानी सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


घटना बिहार के वैशाली जिले की है, जो दो दोस्तों से जुड़ी हुई है. दरअसल इस कहानी में एक दोस्त का खलनायक रूप देखने को मिला है. इस घटना को लेकर जानकारी मिली है कि दो दोस्त मुंबई में एकसाथ काम करते थे. इस दौरान दोनों में दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि एक-दूसरे के परिवार से मोबाइल पर बात कर लिया करते थे. इसी क्रम में एक-दो बार दोस्त ने अपने फ्रेंड से अपनी पत्नी से भी बात करा दी. 


दोस्त की पत्नी से एक-दो बार मोबाइल पर बात होने के बाद आरोपी शख्स ने उसका नंबर ले लिया. दोनों बातचीत करने लगे. फोन पर ही बात करते-करते आरोपी दोस्त की रुचि अपने दोस्‍त की पत्‍नी में हो गई और वह उसी औरत को अपना दिल दे बैठा. उस औरत से वह इतना ज्यादा प्यार करने लगा कि उसके लिएकाम छोड़कर मुंबई से वैशाली आ गया.


वैशाली पहुँचते ही युवक डायरेक्ट अपने दोस्त के घर पहुँच गया और उसने दोस्त की पत्नी से कहा कि चलो तुमसे शादी रचानी है. दोस्त की बात सुनकर वह औरत आश्चर्य में पड़ गई. उसने फ़ौरन से घर से निकल जाने को कहा. महिला ने कहा कि उसके दो बच्चे हैं. वह अपने परिवार के साथ खुश है. जब युवक दोस्‍त की पत्‍नी पर शादी करने का दबाव देने लगा, तो ये सब देखकर महिला एकदम सन्न रह गई.


महिला का कहना है कि जब वह  युवक से शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो वह शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने लगा. उसने महिला को धमकाया किया ऐसा नहीं करने पर मुंबई जाकर उसके पति की हत्‍या कर देगा. इसके बाद वह महिला के साथ जबरदस्ती पर उतारू हो गया. जब महिला ने शोर मचाया तो उसके भैसुर वहां आ धमके. फिर क्या, उन्होंने आरोपी दोस्त को पकड़कर ग्रामीणों की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया.


हाजीपुर नगर थाने की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर जबर्दस्ती करने की प्राथमिकी दर्ज करते हुए युवक को जेल भेज दिया है. आरोपी युवक की पहचान हाजीपुर नगर थाना के बागमली मोहल्ला के रहने वाले मो. इरशाद के रूप में की गई है.