यूपी विस चुनाव से पहले प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, किसी दल के साथ नहीं होगा गठबंधन,अकेले लड़ेंगे चुनाव

 यूपी विस चुनाव से पहले प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, किसी दल के साथ नहीं होगा गठबंधन,अकेले लड़ेंगे चुनाव

DESK: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आज बड़ा ऐलान किया है। 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ कांग्रेस का  गठबंधन नहीं होगा। प्रियंका ने यह भी कहा कि इस चुनाव में सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ता को ही चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा।  


कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि हम यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। हम कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मौका देंगे। असली लड़ाई यूपी में कांग्रेस ही लड़ रही है। 


प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस अकेले अपने दम पर यूपी में चुनाव लड़ेगी और सरकार भी बनाएगी। बुलंदशहर में रविवार को प्रतिज्ञा सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें आगरा, अलीगढ़ व मेरठ मंडल के 14 ज़िलों से आए पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने यह बड़ी बात कही। 


प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं की यही राय थी कि यूपी विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन ना हो। हर कार्यकर्ताओं की हमने बाते सुनी। प्रियंका गांधी ने कहा कि आगामी विधानसभा में हम अकेले लड़ेगे वो भी सभी सीटों पर। प्रियंका गांधी के इस ऐलान से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गयी।