यूपी विस चुनाव 2022: 165 सीटों पर चुनाव लड़ने की VIP पार्टी ने कर ली सारी तैयारी, अब उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू

यूपी विस चुनाव 2022: 165 सीटों पर चुनाव लड़ने की VIP पार्टी ने कर ली सारी तैयारी, अब उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू

LUCKNOW: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) आगामी यूपी विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। सभी 165 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी पार्टी ने पूरी कर ली है। इसी के मद्देनजर आज लखनऊ में सभी जिलाध्यक्षों, निषाद विकास संघ के सभी जिलाध्यक्षों और आईटी सेल के सभी पदाधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक हुई। वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने इस बात की जानकारी दी। बैठक में उम्मीदवारों के चयन पर मंथन हुआ। सभी इच्छुक उम्मीदवार आवेदन फॉर्म ऑनलाइन भर सकते है, इसके लिए एक ऑनलाइन पोर्टल भी तैयार किया गया है। इस पोर्टल पर जाकर https://eform.vipparty.in/application ication-form/ उम्मीदवर अपना फॉर्म भर सकते हैं।


वीआईपी पार्टी के संस्थापक "सन ऑफ मल्लाह" मंत्री मत्स्य एवं पशुपालन विभाग "बिहार सरकार" मुकेश सहनी ने दोबारा यह घोषणा किया कि आगामी 26 दिसंबर से नाव चुनाव चिन्ह प्रचार यात्रा को लखनऊ से हरी झंडी दिखाई जाएगी। 27 दिसंबर से 29 दिसंबर तक मुकेश सहनी प्रांतीय बैठक करेंगे। जिसमे 27 दिसंबर को पूर्वांचल प्रदेश, 28 दिसंबर को अवध और बुंदेलखंड तथा 29 दिसंबर को पश्चिम प्रदेश को सभी चिन्हित विधानसभा सीटों पर विस्तृत चर्चा तथा उम्मीदवारों के चयन पर गहन मंथन करेंगे। 30 दिसंबर को सभी चिन्हित 165 विधानसभा के लिए विधानसभा प्रभारी को नए मोटरसाइकिल से पार्टी के प्रचार किट के साथ हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जायेगा।


मुकेश सहनी ने बताया कि अभी 17 दिसंबर को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद और भाजपा की लखनऊ में हुई संयुक्त रैली से एक बार फिर से सिद्ध हो गया कि संजय निषाद की पार्टी समाज की नहीं बल्कि उनके परिवार कि पार्टी हैं। निषाद समाज के लिए डॉ संजय निषाद ने कुछ नहीं किया है। वह सालों से  निषाद समाज को ठगते आ रहे हैं। झूठ बोलकर निषाद समाज के साथ छल करना उनका पेशा है। निषाद समाज को आरक्षण के आस में झूठ बोलकर रैली में बुलाया गया और आरक्षण तो छोड़िए " अ " तक रैली में नही बोला गया। जिससे निषाद समाज में रोष व्याप्त है। आने वाले समय में निषाद समाज के लोग इसका जवाब देंगे।


लखनऊ में आज हुई बैठक में सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश सहनी , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीरू सहनी, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी,पार्टी के पूर्वांचल प्रदेश अध्यक्ष राजा राम बिंद, अवध के प्रदेश अध्यक्ष कांति देवी, बुंदेलखंड के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार निषाद, पश्चिम के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पा निषाद, निषाद विकास संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल गुरुजी एवं पार्टी के सभी वरीय पदाधिकारी,समस्त मंडल अध्यक्ष, समस्त जिला अध्यक्ष तथा निषाद विकास संघ और आईटी सेल के सभी जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। बैठक में उम्मीदवारों के चयन पर मंथन हुआ। इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक पोर्टल भी तैयार किया गया है। जहां सभी इच्छुक उम्मीदवार आवेदन फॉर्म ऑनलाइन भर सकते है, इसके लिए आज ऑनलाइन पोर्टल भी बनाया गया। https://eform.vipparty.in/application ication-form/भर सकते हैं।