'उनको ऊंट दे देंगे...' PM मोदी के भैंस वाले बयान पर लालू यादव ने किया पलटवार : कहा .... BJP का हो चुका है अंत

 'उनको ऊंट दे देंगे...' PM मोदी के भैंस वाले बयान पर लालू यादव ने किया पलटवार : कहा .... BJP का हो चुका है अंत

PATNA : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि आइएनडीआइए वाले आएंगे तो आपकी दो भैंस में से एक भैंस ले लेंगे। उसके बाद अब इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भैंस वाले बयान पर पलटवार किया है। पटना में एक टीवी चैनल से बात करते हुए लालू यादव ने पीएम के इस बयान पर जोरदार कटाक्ष किया। लालू ने कहा कि ऊंट ले जाइए आप। उनको ऊंट दे देंगे।


दरअसल, लालू यादव से यह सवाल किया गया कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि आइएनडीआइए वाले आएंगे तो आपकी दो भैंस में से एक भैंस ले लेंगे। उसके बाद लालू ने जवाब देते हुए कहा कि उनको भैंस नहीं ऊंट देंगे। वो आएं और ऊंट ले जाएं। हमलोग उनको ऊंट दे देंगे। इसके आगे उनके बारे में और क्या ही बोलना है। 


वहीं, प्रधानमंत्री के बार-बार बिहार दौरे पर आने के बावत पूछे जाने पर लालू ने कहा कि उनका बार-बार आना यह बता रहा है कि अब उनका अंत हो गया है। उन्होंने दावा किया कि आइएनडीआइए इस बार हर तरफ जीत रही है। बिहार में भी अब घर-घर में तेजस्वी मॉडल की चर्चा होने लगी है। तेजस्वी ने पिछले विधानसभा चुनाव के समय किए गए अपने वादे सत्रह महीने के कार्यकाल में पूरा करके जनता का विश्वास जीता है।


बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस और आइएनडीआइए पर विरासत टैक्स को लेकर लगातार हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वे विरासत टैक्स लगाएंगे और विरासत में मिली संपत्ति का आधे से ज्यादा हिस्सा छीन लेंगे। इसे लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर आपके पास दो भैंस हैं तो सत्ता में आने पर कांग्रेस एक छीन लेगी।