ट्रक से टक्कर के बाद कंटेनर के परखच्चे उड़े, यूपी निवासी ड्राइवर की दर्दनाक मौत

ट्रक से टक्कर के बाद कंटेनर के परखच्चे उड़े, यूपी निवासी ड्राइवर की दर्दनाक मौत

ARUNGABAD : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।  राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसके रोकथाम को लेकर सड़क सुरक्षा सप्ताह भी चलाए जाते हैं इसके बाबजूद भी लोग तेज गति के साथ वाहन चलाने से परहेज नहीं कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला औरंगाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां ट्रक से टक्कर के बाद कंटेनर के परखच्चे उड़ गए। 


मिली जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद में एक ट्रक और कंटेनर की भीषण टक्कर हो गयी। इस सड़क हादसे में मौके पर ही कंटेनर चालक की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि खलासी जख्मी हुआ है। मदनपुर के पहरचापी मोड पर यह हादसा हुआ है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कंटेनर के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।


बताया जा रहा है कि, राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर मदनपुर थाना क्षेत्र के पहरचापी मोड के पास यह हादसा हुआ है। एक ट्रक से कंटेनर की टक्कर हो गयी जिसमें 21 वर्षीय कंटेनर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई थाना क्षेत्र के नगला रामदयाल गांव निवासी अशोक कुमार के पुत्र टैनी कुमार के रूप में हुई है। जबकि 22 वर्षीय सह चालक मउटी गांव निवासी हरविंदर सिंह के पुत्र सचिन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है।