Bihar News : ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, छह महीने पहले ही हुई थी शादी

Bihar News : ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, छह महीने पहले ही हुई थी शादी

VAISHALI : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला हाजीपुर-जंदाहा से निकल कर सामने आया है। जहां रोड पर एक ट्रक ने बाइक सवार युवक दीपक कुमार (26) को ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक और चालक को जब्त कर लिया और चालक से पूछताछ की जा रही है। दीपक दिल्ली में चाय दुकान चलाता था और अपने साले को बस पर बिठाने के बाद घर लौट रहा था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।


जानकारी के अनुसार हाजीपुर-जंदाहा रोड में औद्योगिक क्षेत्र सुल्तानपुर दुर्गा मंदिर के निकट ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने ट्रक और चालक को पकड़ लिया। घटना की सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र थाने और डायल 112 पुलिस ने पहुंचकर युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को जब्त एवं चालक को हिरासत में ले लिया है। चालक से पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है।


वहीं, इसी दौरान सुल्तानपुर दुर्गा मंदिर के निकट जंदाहा की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसकी बाइक में ठोकर मार दिया। जिसमें घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। एसआई यशवंत मिश्रा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। घटना के संबंध में मृत युवक के चाचा रामफल चौधरी ने बताया कि वह अपने साले को बाइक से रामाशीष चौक पर बस पर बिठाने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।


उन्होंने बताया कि दीपक अपने भाइयों के साथ दिल्ली में चाय दुकान चलाता था। लगभग 100 वर्ष की उसकी दादी की तबीयत ठीक नहीं थी। दूसरी ओर बहन की शादी को लेकर दुर्गा पूजा के बाद छेंका था। वह पांच दिन पहले ही दिल्ली से घर आया था। छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। शुक्रवार की शाम दीपक के साले उसकी पत्नी को लेकर गांव पहुंचाने आए थे। इसके बाद दीपक अपने साले को पहुंचाने गया था। इसी दौरान सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।