ट्रैक्टर और बाइक की ज़ोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, दो घायल

ट्रैक्टर और बाइक की ज़ोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, दो घायल

POORVI CHAMPARAN: खबर पूर्वी चंपारण की है, जहां एक ट्रैक्टर ने बाइक में ठोकर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से भाग निकला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 




घटना पिपराकोठी थाना क्षेत्र के ढेकहां भेला टाल मुहासर टोली बौद्धि माई स्थान के पास की है। घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ ढेकहां टोला का रहने वाला कृष्ण मांझी अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से जा रहे थे। बौद्धी माई स्थान के पास पहुंचते ही एक ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना की चपेट में आए एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान 20 साल के कृष्णा मांझी के रूप में हुई है। वहीं, दो युवक घायल हैं, जिसमें 19 साल के रामप्रवेश और 18 साल के भूटेली हैं। 




हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। दोनो घायलों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया। वहीं, सूचना पाकर पिपराकोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।