टूरिस्ट बस से 612 लीटर विदेशी शराब बरामद, 6 शराब तस्कर भी गिरफ्तार

टूरिस्ट बस से 612 लीटर विदेशी शराब बरामद, 6 शराब तस्कर भी गिरफ्तार


MUZAFFARPUR:

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है इसके बावजूद शराब माफिया इस कानून को ठेंगा दिखाने का काम कर रहे हैं। शराब तस्कर इतने बेखौफ हो गए है कि अब तरह-तरह के हथकंडे भी अपनाने लगे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थानाक्षेत्र में सामने आया है । जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर शराब से लदे एक टूरिस्ट बस को पकड़ा। जिसमें लदे करीब 612 लीटर विदेशी शराब बरामद को जब्त किया गया। बस में सवार 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार शराब तस्कर बोचहा, मीनापुर और हरियाणा के रहने वाले है। जब्त किए गए टूरिस्ट बस पर हरियाणा का नंबर लगा हुआ है जो शराब की डिलिवरी के लिए ही जा रही थी कि तभी इसी क्रम में अहियापुर थाना पुलिस ने बस को जब्त कर शराब को बरामद किया साथ ही बस में सवार छह लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया। 

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान की माने तो उन्हें गुप्त सूचना मिली थी की भारी मात्रा में शराब की डिलिवरी की जाने वाली है। जिसके बाद हियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई। इस दौरान एक टूरिस्ट बस को पुलिस ने रोका जिसमें तकरीबन 612 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। वही बस में सवार 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।