तिहाड़ जेल से सीतामढ़ी लाया गया कुख्यात कालिया, AK-56 बरामदगी मामले में कोर्ट में होगी पेशी

तिहाड़ जेल से सीतामढ़ी लाया गया कुख्यात कालिया, AK-56 बरामदगी मामले में कोर्ट में होगी पेशी

SITAMARHI: उत्तर बिहार में आतंक का पर्याय बन चुके विकास झा उर्फ कालिया को दिल्ली के तिहाड़ जेल से सीतामढ़ी लाया गया है। भारी सुरक्षा के बीच शनिवार को उसे शिवहर कोर्ट में पेश किया जाएगा। 15 दिनों के प्रोडक्शन वारंट पर शुक्रवार की देर शाम उसे दिल्ली से सीतामढ़ी लाया गया। रात में उसे सीतामढ़ी मंडल कारा में रखा गया था।


विकास झा उर्फ कालिया दरभंगा डबल इंजीनियर मर्डर केस में सजायाफ्ता है। कालिया ने तिहाड़ जेल से ही शिवहर विधानसभा से विधायक प्रत्याशी नारायण सिंह की हत्या करवा दी थी। संतोष झा की हत्या के बाद बदले की भावना से नारायण सिंह की हत्या कर दी गई थी। विकास झा को फिलहाल एके56 बरामदगी तथा अवधेश झा की हत्या के मामले में शिवहर कोर्ट में आज पेशी किया जाएगा।


गैंगस्टर संतोष झा की सीतामढ़ी कोर्ट में गोलियों से भूनकर हुई हत्या के बाद से विकास झा उर्फ कालिया लगातार हत्या का बदला ले रहा है और एक के बाद एक कई लोगों की इस के बीच हत्या हो चुकी है। जिसकी जिम्मेवारी कालिया ने ली है। सभी वारदातों को दिल्ली के तिहाड़ जेल से अंजाम दिया गया। शुक्रवार की शाम विकास झा उर्फ कालिया को एसटीएफ की टीम ट्रेन से सीतामढ़ी पहुंची थी।