तिहाड़ जेल में गैंगवार से हड़कंप, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के प्रिंस की चाकू मारकर हत्या

तिहाड़ जेल में गैंगवार से हड़कंप, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के प्रिंस की चाकू मारकर हत्या

DESK: बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से आ रही है, जहां तिहाड़ जेल में हुई गैंगवार की घटना में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। शुक्रवार की शाह हुई इस घटना में अन्य कैदियों के भी घायल होने के बात कही जा रही है। जेल में गैंगवार की घटना में हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले के छानबीन में जुट गए हैं। 


जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य प्रिंस तेवतिया पर जेल में बंद तीन चार कैदियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान तेवरिया पर चाकू से कई वार किए गए, जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रिंस खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरा हुआ था। उसके साथ कुछ अन्य लोग भी घायल हालत में मिले।


आनन फानन में प्रिंस समेत सभी घायलों दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने गैंगस्टर प्रिंस को मृत घोषित कर दिया जबति अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है। इस वारदात में रोहित चौधरी गैंग का नाम सामने आ रहा है। बता दें कि महज 30 साल के प्रिंस ने साल 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हाथ मिला लिया था। प्रिंस के खिलाफ 16 अलग अलग मामले दर्ज हैं।