टिकट कटने की संभावना से बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह दुखी, मंच पर ही फफक-फफक कर रो पड़े

टिकट कटने की संभावना से बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह दुखी, मंच पर ही फफक-फफक कर रो पड़े

MOTIHARI: मोतिहारी में आज उस वक्त अजब स्थिति उत्पन्न हो गई जब पूरी चंपारण से बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही फफक पड़े। राधामोहन सिंह केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों का बखान कर रहे थे और इसी दौरान रोने लगे।


दरअसल, बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं। सीट बंटवारे को लेकर दोनों ही खेमें में गहमागहमी बनी हुई है। उम्मीदवारों के चयन के दौरान कई पुराने नेताओं का टिकट भी कट रहा है और नए चेहरों को मौका दिया जा रहा है। पूर्वी चंपारण से बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह का टिकट कटने की चर्चा तेज है। 


लोकसभा चुनाव में टिकट कटने की संभावना से राधामोहन सिंह काफी सहमें हुए हैं। राधामोहन सिंह खुलकर तो कुछ बोल तो नहीं रहे हैं लेकिन अंदर ही अंदर टिकट कटने का डर उन्हें सता रहा है। बुधवार को मोतिहारी में चरखा पार्क का उद्घाटन करने पहुंचे राधामोहन सिंह रो पड़े।


राधामोहन सिंह ने खुद के द्वारा किये गए कार्यो की चर्चा मंच से करते हुए कहा कि कुछ लोग हैं जो सिर्फ अपने लाभ के लिये कुछ कार्य करवाना चाहते थे, जो नहीं कर पाए। ऐसे में वे लोग मुझे क्षमा करेंगे। यह बात कहने के बाद राधामोहन सिंह भावुक हो गए और मंच पर ही रोने लगे। जिसके बाद पूरा माहौल गमगीन हो गया हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाला।