टिकट की चिंता करने के बजाय अपना कुनबा मजबूत करने में जुटे BJP सांसद, कहा..देश को मोदी जी की जरूरत

टिकट की चिंता करने के बजाय अपना कुनबा मजबूत करने में जुटे BJP सांसद, कहा..देश को मोदी जी की जरूरत

EAST CHAMPARAN: मोतिहारी के महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में बीजेपी सदस्यता अभियान सह मिलन समारोह का आयोजन हुआ। पूर्वी चंपारण के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने राजद से आये डॉ.अभिषेक तिवारी, समाजसेवी और शिक्षाविदों को बीजेपी की सदस्यता दिलायी। लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नाम को लेकर आज दिल्ली में अहम बैठक होनी है। बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह टिकट की चिंता करने के बजाय अपना कुनबा मजबूत करने में जुटे हैं। 


अपने विधायकों की मौजूदगी में सांसद राधामोहन सिंह ने सभी को बीजेपी में शामिल कराया। बीजेपी मिलन समारोह में मंच से संबोधित करते हुए राधामोहन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी देश की जरूरत है। उन्होंने पूरे देश को मोदी का परिवार बताया। बता दें कि लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नाम पर आज अहम बैठक दिल्ली में होनी है।


इस बैठक से पहले सांसद राधामोहन सिंह अपनी उम्मीदवारी पर खुले मन से कुछ नहीं बोल पाये। राधामोहन सिंह ने कहा कि हम चुनाव लड़े या ना लड़े लेकिन देश को मोदी जी की जरूरत है। मोदी जी ने देश का विकास किया है। चंपारण के विकास में मोदी जी की अहम भूमिका है। पूरा देश मोदी जी का परिवार है लेकिन जंगलराज वाले ने जो भ्रष्टाचार किया है उसको मोदी जी जड़ से दूर करने में लगे हैं।