'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर मचे घमासान के बीच मंत्री और विधायकों ने देखी फिल्म, स्पीकर और सभापति भी रहे मौजूद

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर मचे घमासान के बीच मंत्री और विधायकों ने देखी फिल्म, स्पीकर और सभापति भी रहे मौजूद

PATNA: बीजेपी और जेडीयू के विधायक और मंत्रियों के साथ बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय कुमार सिन्हा और विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को देखने पटना के मोना सिनेमा पहुंचे। शाम 6 से 9 वाली शो को देखने के लिए एनडीए के कई नेता गांधी मैदान के पास स्थित मोना टॉकिज में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर बनी फिल्म को देखने पहुंचे हैं। विपक्ष की तरफ से कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास अपने पति के साथ इस फिल्म को देखने पहुंचीं थी।


विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और उनके कश्मीर घाटी से पलायन पर बनी इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शायद यही कारण है कि इस फिल्म को लोग एक बार देखना चाह रहे हैं। बिहार के कई मंत्री और विधायक आज इस फिल्म को देखने मोना सिनेमा में पहुंचे थे। 


हालांकि कि बिहार विधानसभा में सोमवार को इस फिल्म को लेकर काफी हंगामा हुआ। विपक्षी विधायकों ने इस फिल्म का टिकट भी फाड़ दिया था। जिसके बाद बीजेपी और जेडीयू के कई मंत्री और विधायक 6 से 9 वाली शो को देखने पहुंच गये। इस फिल्म को देखने के लिए बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद समेत एनडीए के कई नेता मौजूद थे।