द ग्रेट भीम आर्मी भी चुनाव कराने के पक्ष में नहीं, कोरोना और बाढ़ संकट के बीच चुनाव स्थगित करने की मांग

द ग्रेट भीम आर्मी भी चुनाव कराने के पक्ष में नहीं, कोरोना और बाढ़ संकट के बीच चुनाव स्थगित करने की मांग

PATNA : बिहार में कोरोना संक्रमण और बाढ़ की आपदा को देखते हुए अब विधानसभा चुनाव स्थगित करने की मांग जोर पकड़ने लगी है। द ग्रेट भीम आर्मी में भी चुनाव पर सख्त एतराज जताया है। द ग्रेट भीम आर्मी के राष्ट्रीय संयोजक अमर आजाद ने कहा है कि बिहार में मौजूदा हालात चुनाव की इजाजत नहीं देते इसलिए राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।


अमर आजाद ने कहा है कि बिहार  में कोरोना महामारी और बाढ़ की आपदा को देखते हुए फिलहाल चुनाव पर रोक लगा दिया जाए. बिहार में 6 महीनों के लिए राष्ट्रपति शासन लगे और विधानसभा चुनाव की तिथि आगे बढ़ाया जाए. बिहार के राजनैतिक पार्टी लोजपा, राजद, काँग्रेस, भाकपा, माले, जाप, रालोसपा, VIP, हम, सहित सभी राजनैतिक पार्टी एवं सामाजिक संगठन , छात्र युवा, बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले और बाढ़ से गरीबो कब जन जीवन बर्बाद होने के कारण बिहार विधानसभा चुनाव नहीं कराने के पक्ष में है. 


अमर आजाद ने कहा है कि बिहार में जदयू और भाजपा गरीबो के लाश पर राजनीति  चुनाव कराना चाहती है. जदयू और भाजपा को गरीबों की चिंता नही है. प्रतिदिन बिहार में 10 से 20 लोग मर रहे है. नीतीश कुमार को सिर्फ चुनाव की पड़ी है.